Connect with us

उत्तराखण्ड

कार्यभार लेने के बाद बोले मंडी परिषद के अध्यक्ष डॉ डब्बू-किसानों की आय और उत्पादन बढ़ाना उद्देश्य

हल्द्वानी। मंडी परिषद उत्तराखंड के नवनियुक्त अध्यक्ष डॉ अनिल कपूर डब्बू ने गुरूवार को विधिवत रूप से कार्यभार ग्रहण कर लिया है। इससे पहले उन्होंने मंडी निदेशालय रूद्रपुर में धार्मिक अनुष्ठान भी किया। साथ ही कार्यकर्ताओं ने डॉ डब्बू का ढ़ोल नगाड़ों से जोरदार स्वागत किया।

मंडी निदेशालय रूद्रपुर में पदभार ग्रहण के उपरांत पत्रकारों से मुखातिब होते हुए डॉ सभी ने मंडी परिषद के गौरवशाली इतिहास को कायम रखने को प्राथ‌मिकता बताया। कहा कि इसके लिए सभी के साथ मिलकर काम किया जाएगा। कहा कि किसानों की आय और उत्पादन को बढ़ाना उनका मुख्य ध्येय रहेगा। पहाड़ क़े किसानों की उपज का उचित मूल्य दिलाने क़े लिए परिषद कृत संकल्प रहेगी। किसानों की उपज को बाजार उपलब्ध कराने परिषद का मुख्य ध्येय होगा। इधर भाजपा नेता डॉ अनिल कपूर डब्बू को उत्तराखंड मंडी परिषद का अध्यक्ष अध्यक्ष बनने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं और ढोल नगाड़े के साथ उनका स्वागत किया।

डॉ डब्बू ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है, उसका वह पूरी ईमानदारी से निर्वहन करेंगे। मंडी परिषद का काम किसानों की समस्याओं को दूर किया जाएगा। इसके लिए वह दिन-रात काम करेंगे। उत्तराखंड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के लिए वह लगातार प्रयास करेंगे और मुख्यमंत्री के सहयोगी के रूप में कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे। मंडी परिषद अध्यक्ष डॉ अनिल डब्बू के कार्यभार ग्रहण करने के दौरान विधायक शिव अरोरा, भाजपा नैनीताल के जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट, प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत, सह मीडिया प्रभारी चन्दन बिष्ट, विवेक सक्सेना, कमलेन्द्र सेमवाल, अमित नारंग, आनंद दर्मवाल,किशोर जोशी, प्रताप रैक्वाल, सुमित नदगली, लाखन बिष्ट, गणेश पंत, विजय मनराल, जीतेन्द्र मेहता, भुवन जोशी, भुवन भट्ट, डॉ वारसी, दीपक मेहरा आदि मौजूद रहे।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page