Connect with us

उत्तराखण्ड

दिन दहाड़े गुंडागर्दी,हथियार बंद बदमाशों को बुलाकर रिजॉर्ट पर कब्जा,पुलिस प्रशासन बना मूक दर्शक।

रामनगर(नैनीताल)रामनगर की कानून व्यवस्था को ठेंगे पर रख हथियारबंद लोगों ने एक रिजॉर्ट पर जबरन कब्जा कर लिया है। हथियारों की नोक पर डरा धमकाकर रिजॉर्ट में मौजूद स्टाफ को बाहर निकाल दिया। हैरानी की बात तो यह है कि शिकायत मिलने के बाद भी पुलिस ने दिनदहाड़े हुई इस गुंडागर्दी की घटना पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

मामला कंचनपुर गांव में हल्द्वानी रोड किनारे स्थित समसारा एमरोल्ड रिजॉर्ट का हैं जहां दिन दहाड़े हथियारों से लैस कुछ लोग अचानक आ धमके। उन्होंने उन्होंने रिजॉर्ट के अंदर मौजूद स्टाफ को बंदूक दिखाकर जबरन बाहर निकाल दिया,फिर पूरे रिजॉर्ट में अपना कब्जा जमा लिया।

समसारा एमरेल्ड होटल एण्ड मेनेजमेन्ट के प्रबंधन की ओर से इस घटना को लेकर कोतवाली में तहरीर दी गई है।

इस तहरीर में कहा गया हैं कि समसारा कचनपुर छोई में काशीपुर निवासी अमरपाल सिंह, बहल पेपर मिल वाला नरेश जाझी और दिल्ली निवासी कपिल बतरा 50-60 बंदूकधारी बदमाशों को लेकर रिजॉर्ट के अंदर आ धमके।

आरोप है कि उन्होंने रिजॉर्ट के अंदर घुसकर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि यह रिजॉर्ट हमारा है इसे तुरन्त पूरा खाली करो और पूरे रिसोर्ट की चाबी हमारे पास रख दो, यह रिजॉर्ट हमारा है,इस रिजॉर्ट पर हमारा कब्जा है।
आरोप है कि उक्त लोगों ने रिजॉर्ट के अंदर स्टाफ और गैर गेस्ट के साथ भी बदसलूकी की।

पुलिस को दी शिकायत में बताया गया है कि मानिला रिजॉर्ट प्राइवेट लिमिटेड से लीज पर लेकर एमरेल्ड कम्पनी द्वारा यह रिजॉर्ट चलाया जा रहा है। जिस पर मानीला रिजॉर्ट से जुड़े कुछ लोगों ने काशीपुर और बाजपुर से बदमाशों को बुलाकर इस रिजॉर्ट पर कब्जा कर लिया है।

समसारा एमरेल्ड ने पुलिस से कहा है कि इस घटना की उनके पास वीडीयोग्राफी और फोटो भी है जो कि हम आपके समक्ष प्रस्तुत कर सकते है।

समसारा एमरेल्ड ने पुलिस से इस मामले की जांच कर दोषी लोगों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

हैरानी की बात तो यह है कि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है।जबकि बंदूक की नोक पर रिजॉर्ट पर कब्जा करने वाले अभी रिजॉर्ट के अंदर ही मौजूद है।

दिनदहाड़े हो रही इस गुंडागर्दी की घटना तत्काल पुलिस द्वारा कोई ऐक्शन ना लेना संदेहजनक है।रिजॉर्ट पर किराए के बदमाश बुलाकर कब्जा करने वाले प्रभावशाली बताये जा रहे हैं।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page