Connect with us

उत्तराखण्ड

एक साल पहले दुर्घटना में हुई थी युवक की मौत, मां की तहरीर पर तीन के खिलाफ हत्या का केस 

हल्द्वानी। करीब एक वर्ष पूर्व सड़क हादसे में हुई युवक की मौत मामले में परिजनों ने तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाए हैं। इस मामले में तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

  नईबस्ती, बनभूलपुरा निवासी शाईस्ता का कहना है कि उसके पुत्र आसिफ का मोहल्ले में ही रहने वाले सोनू उर्फ अरशान पुत्र नन्नू की पुत्री के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती उसके पुत्र के साथ शादी की जिद पर अड़ी थी। लेकिन सोनू इसका विरोध कर रहा था। जिसके चलते उसने आसिफ के साथ कई बार मारपीट भी की थी। साथ ही वह उसे जाने से मारने की धमकी दे रहा था। आरोप है कि बीती 4 सितम्बर की रात्रि सोनू अपने दोस्तों अहद पुत्र अनवार व मोहम्मद नईम पुत्र मोहम्मद यामीन के साथ साजिश के तहत आसिफ को घर से बाइक पर ले गया।

इस बीच तीनों ने  गौलापार में आसिफ को बाइक से धक्का देकर गिरा दिया। जिससे आसिफ बुरी तरह घायल हो गया। इस घटना में आसिफ की मौत हो गई। इस मामले में पीड़िता ने बनभूलपुरा थाना पुलिस की भूमिका पर भी संदेह जताया है। आरोप है कि मामले में तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर पीड़िता ने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय के आदेश के बाद गत वर्ष सितम्बर में हुई इस घटना में पुलिस ने अब जाकर मुकदमा दर्ज किया है। 

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page