Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर-लखनपुर से कोसी बैराज तक इवनिंग और मॉर्निंग वॉक के दौरान नहीं चलेंगे फोर व्हीलर वाहन,DM ने जारी किये निर्देश।

रामनगर।-

सुरक्षा के दृष्टिगत लखनपुर चौराहे से कोसी बैराज तक प्रातः 05 से 07 व सांय 06 से 08 तक समस्त वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा जिलाधिकारी।
• जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने सुरक्षा के दृष्टिगत कोसी बैराज से लखनपुर चौराहे क (वाया डिग्री कॉलेज, रामनगर) में प्रातः 05ः00 बजे से प्रातः 07ः00 बजे तथा सांय 06ः00 बजे से सांय 08ः00 बजे तक समस्त छोटे-बडे वाहनों का आवागमन प्रतिबन्धित रखने के आदेश दिए हैं

श्री गर्ब्याल ने बताया कि विगत दिनों रामनगर निरीक्षण के दौरान देखने में आया है कि स्थानीय निवासियों का रामनगर में लखनपुर चौराहे से कोसी बैराज तक प्रातः एवं सांय में मॉर्निग वॉक, इविनिंग वॉक पर आवागमन बना रहता है। प्रातः एवं सांय इस स्थान पर बच्चें, वृद्ध एवं अन्य व्यक्ति भम्रण करते है तथा इस अवधि में मार्ग में वाहनों के आवगमन से दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता है। उन्होंने बताया कि इस मार्ग में आवागमन करने वाले वाहन अन्यत्र के होते है, जिनके लिए वैकल्पिक मार्ग उपलब्ध है।

जिलाधिकारी ने बताया कि इस मार्ग में प्रातः एवं सांय में मॉर्निग व इविनिंग वॉक की अवधि में वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। साथ ही रामनगर शहर में प्रवेश एवं निकासी हेतु अन्य वैकल्पिक मार्ग व रामनगर बाईपास उपलब्ध रहेगा।


Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page