Connect with us

उत्तराखण्ड

पूर्व सीएम की कार देर रात हुई दुर्घटनाग्रस्त, ट्वीट पर दी यह जानकारी

बाजपुर। हल्द्वानी से मंगलवार रात काशीपुर जाते समय पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की कार डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में हरीश रावत घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें काशीपुर के अस्पताल केवीआर में भर्ती कराया। हालांकि अब उनकी हालत में सुधार है। इस बात की जानकारी पूर्व सीएम ने ट्वीट पर दी है।

पुलिस के अनुसार पूर्व सीएम हरीश रावत मंगलवार रात अपनी कार से कुछ कार्यकर्ताओं के साथ हल्द्वानी से काशीपुर जा रहे थे। देर रात करीब 12.05 बजे बाजपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक लोडर वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में आगे की सीट पर बैठे पूर्व सीएम को जोर का झटका लगा। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी के निर्देश पर सीओ बाजपुर भूपेंद्र सिंह भंडारी मौके पर पहुंचे। सीओ भंडारी ने बताया कि पूर्व सीएम हरीश रावत को काशीपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इधर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में, रावत ने कहा कि टक्कर के बाद उन्हें हल्की चोट आई है और उन्होंने डॉक्टर से जांच कराई है। उन्होंने लिखा,”हल्द्वानी से काशीपुर को आते वक्त बाजपुर में मेरी गाड़ी थोड़ा सा डिवाइडर से टकरा गई तो थोड़े हल्के-फुल्के झटके लगे हैं, तो उसके लिए हॉस्पिटल में चेकअप करवाया और डॉक्टर्स ने सब ठीक बताया है और डिस्चार्ज कर दिया है।” उन्होंने आगे लिखा,”सोशल मीडिया में कुछ दोस्तों ने डाला है तो उससे कुछ लोग चिंतित होंगे, कोई चिंता की आवश्यकता नहीं है, मैं बिल्कुल ठीक हूं और मेरे सहयोगी भी सब ठीक हैं।” दुर्घटना के कारण उनके सीने में चोट लगने की खबरें हैं और रावत के साथ यात्रा कर रहे उनके निजी सुरक्षा अधिकारी और अन्य सहयोगियों को भी चोटें आई हैं.

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page