Connect with us

उत्तराखण्ड

चाँद हुआ सलाखों के पीछे कैद,नशे के इंजेक्शन बेचते हुए पकड़ा गया।

रामनगर(नैनीताल) पुलिस ने चाँद नाम के एक युवक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। लगातार मिल रही शिकायतो के पुलिस ने इसे पकड़ा।

आपको बता दें कि नवाब उर्फ चांद पुत्र मोहम्मद अख्तर,मौहल्ला छप्पर वाली मस्जिद,खताडी, रामनगर निवासी पर आरोप है कि वह नशे के इंजेक्शन बेचता है।पुलिस के कई सिपाही उसके इस गैर कानूनी धंधे से वाकिफ रहे लेकिन उसको पकड़ने की जहमत नहीं उठाई।

कोतवाली पुलिस को नवाब उर्फ चांद के खिलाफ बार बार शिकायतें मिलती रही हैं।उसके द्वारा बेचे गये नशे के इंजेक्शन से की युवा बर्बाद हो चुके हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान भी वह अवैध शराब के साथ पकड़ा गया था।शराब के साथ साथ भारी मात्रा में नशे के इंजेक्शन भी उसके कब्जे से बरामद हुए थे लेकिन पुलिस ने उस समय सिर्फ अवैध शराब ही उसके कब्जे से बरामद होनी बताई।

नवाब उर्फ़ चांद के बारे में लगतार मिलती शिकायतों के बाद हरकत में आई कोतवाली पुलिस ने कोटद्वार रोड पानी की टंकी के पास से उसे पकडा। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 30 VIAL और 15 इंजेक्शन कुल 45 नशे के VIAL व इंजेक्शन बरामद हुए।

सब इंस्पेक्टर प्रीति के नेतृत्व में कांस्टेबल एजाज अहमद, हेमंत सिंह संजय सिंह और गगन भंडारी ने इसे गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार नवाब उर्फ चांद के खिलाफ 8/22 NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page