Connect with us

उत्तराखण्ड

बरेली से खरीद कर इस इलाके में बेचने की थी योजना, पुलिस ने दो दबोचे

हल्द्वानी। मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए चलाए गए अभियान में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने भारी मात्रा में स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों स्कूटी से स्मैक की तस्करी कर रहे थे। 

एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि कालाढूंगी एसओ नंदन सिंह रावत के नेतृत्व में बीती रात को कालाढूंगी पुलिस ने अवैध मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम के लिए चैकिग अभियान चलाया। इस दौरान चौधरी गेट चकलुवा कालाढूंगी से करीब 150 मीटर हल्द्वानी की ओर रोड पर हल्द्वानी की ओर से स्कूटी वाहन संख्या यूके 04एल-1171 में सवार दो व्यक्ति आते दिखे, जो पुलिस को देखकर तुरन्त वाहन को मोड़ने लगे। वाहन मोड़ते समय उनका वाहन फिसलकर गिर गया तो दोनों स्कूटी को छोड़कर जंगल की ओर भागने लगे।

शक होने पर पुलिस कर्मियों ने पीछा कर दोनों को दबोच लिया। जब पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो 101 ग्राम स्मैक बरामद हुई। इस पर तस्कर राजीव गुप्ता पुत्र खजानची लाल गुप्ता व वालेश कुमार S/O ओमकार गुप्ता निवासी राजुपुर थाना भमौरा जिला बरेली,  हाल पता– खन्ना फार्म तीन पानी हल्द्वानी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि यह स्मैक वह बरेली के गुलफाम नाम के व्यक्ति से लेकर आये हैं और यहां इसे कालाढूंगी में ही दो अलग-अलग लोगों को देने के लिये जा रहे थे। जिनको हमने यह स्मैक देनी थी वो लोग एक नैनीताल का और एक कालाढूंगी का है, जो हमें शाम को 8 बजे निगम गेट के पास कालाढूंगी में ही मिलने वाले थे।

जो कालाढूंगी पुलिस टीम की तत्परता से पकड़े गए। सफलता प्राप्त करने वाली टीम को एसएसपी ने पांच हजार का ईनाम देने की घोषणा की है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष नन्दन सिंह रावत, एसआई हरजीत सिंह, गगनदीप सिंह, कांस्टेबल किशन नाथ, अखिलेश तिवारी, राजकुमार, स्वरूप सिंह शामिल रहे।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page