Connect with us

उत्तराखण्ड

पुलिस और एसओजी के हाथ लगी बड़ी सफलता, लाखों की शराब के साथ दो गिरफ्तार

हल्द्वानी। पुलिस और एस.ओ.जी टीम ने संयुक्त कार्यवाही में अलग-अलग ब्रांड की लाखों की 20 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उन्हें कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया गया है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट  द्वारा लक्ष्य नशा मुक्त नैनीताल बनाने हेतु अवैध नशे की तस्करी के विरुद्ध अपने-अपने थाना क्षेत्रों में लगातार चेकिंग अभियान चलाकर अवैध तस्करी करने वालों की धरपकड़ करने हेतु  समस्त थाना प्रभारियों एवं चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया है। इस क्रम में कोतवाल हरेन्द्र चौधरी, एसओजी प्रभारी राजवीर नेगी के नेतृत्व में थाना स्तर पर गठित पुलिस टीम ने शांति व्यवस्था कानून व्यवस्था एवं अवैध नशे की तस्करी की रोकथाम करने के लिए हीरानगर क्षेत्र में चैकिंग कर रही थी।

इस दौरान कार संख्या एचआर79डी- 9952 को रोक कर चैक किया गया तो उसमें से 20 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब की गई। इस पर तस्कर विक्रम सिंह निवासी रोहतक हरियाणा व प्रदीप सिंह निवासी सोनीपत हरियाणा को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वह हरियाणा से सस्ते दामों में अंग्रेजी शराब खरीदकर लाते हैं और हल्द्वानी और पहाड़ी जिलों में ऊंचे दामों में अवैध तस्करी करता है।

तस्करी के लिए महंगी कारों का इस्तेमाल करते हैं। जिससे पुलिस को कोई शक न हो सके। पुलिस पकड़े तस्करों का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है। पुलिस टीम को एसएसपी पंकज भट्ट ने 25 सौ का ईनाम देने की घोषणा की है। टीम में एसएसआई  विजय मेहता, हीरानगर चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल त्रिलोक रौतेला, कांस्टेबल मोहम्मद आजम, हरीश चंद्र जोशी, अशोक रावत, भानू प्रताप शामिल रहे। 

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page