Connect with us

उत्तराखण्ड

पहाड़ से कर रहे थे तस्करी,रामनगर में पुलिस ने धर दबोचे

रामनगर (नैनीताल) पुलिस ने नशे के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से भारी मात्रा में अवैध गांजा बरामद हुआ है। पकड़े गए तस्कर पहाड़ से गांजे की तस्करी करते थे और उन्हें मैदानी क्षेत्रों में महंगे दाम में बेचकर अवैध पैसा कमाते थे।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक 28/12/2023 की रात को उनकी टीम काशीपुर रोड पर गश्त कर रही थी, इस दौरान पुलिस टीम ने पीरुमदारा के पास मधुवन कालोनी को जाने वाले रास्ते के पास रामनगर की ओर से एक काले रंग की स्कोर्पियो को रोकने का इशारा किया तो चालक अपने वाहन को  वापस रामनगर की ओर मोडने का प्रयास करने लगा।शक होने पर पुलिस टीम द्वारा उक्त वाहन संख्या UK18G- 7100 – स्कोर्पियो (रंग काला) को मौके पर ही रोक लिया वाहन में 02 व्यक्ति सवार थे ।
     पुलिस के मुताबिक वाहन को चैक किया तो वाहन की डिक्की में एक प्लास्टिक के कट्टे में 62 किलो अवैध गांजा बरामद हुआ। दोनों को गिरफ्तार कर थाना रामनगर में FIR NO – 538/23, धारा 8/20/60 एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया। तस्करी में लिप्त वाहन को सीज किया गया है।

अभियुक्तों द्वारा पूछताछ में बताया कि जड़ाऊखान, धूमाकोट गढ़वाल के गाँव से एकत्र कर अपने इलाके में महँगे दामो मे बेच देते हैं जो भी मुनाफा होता है, उसे हम आपस में बाँट लेते हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम गुरविन्दर सिंह पुत्र धर्म सिंह निवासी मानपुर रोड माउन्ट सनाय स्कूल के पास थाना काशीपुर जनपद उधम सिंह नगर और विशाल जाटव पुत्र हरिश जाटव निवासी रामफल कालोनी गढ़ीनेगी थाना कुण्डा जनपद उ0सिं0नगर है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम
1- SSI I मो0 यूनुस कोतवाली रामनगर
2- SSI II मनोज नयाल कोतवाली रामनगर
3- उ0नि0 राजेश जोशी चौकी प्रभारी पिरूमदारा
4- का0 भारत भूषण
5- का0 प्रयाग कुमार
6- का0 कविन्द्र सिंह
7- का0 विनीत चौहान

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page