Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां दोस्तों के साथ नहाने के दौरान डूबे युवक का दूसरे दिन मिला शव

काशीपुर। नहाने के दौरान पानी के बहाव में बहे हल्द्वानी के युवक का दूसरे दिन शव बरामद हो गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक दो बहनों का इकलौता भाई बताया जा रहा है। इस घटना से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के वनभूलपुरा निवासी कामिल अपने दोस्तों,उवैस, फैजान, शारिम व समीर के साथ घूमने लिए काशीपुर आया था। महादेव मंदिर के पास स्थित नहर में नहाते समय वह उसमें डूब गया और लापता हो गया। कामिल के दोस्तों ने बताया के वे दिन करीब 3 बजे घूमते हुए वह महादेव मंदिर के पास पहुंचे। पास के नहर में कुछ बच्चे नहा रहे थे, जिसे देख कामिल भी नहर में नहाने की जिद करने लगा। हालाकि उसके दोस्तों ने उसे नहाने से मना किया। लेकिन कामिल ने नहर में छलांग लगा दी और देखते ही देखते डूब गया।उसके दोस्त उसे बचाने के लिए नहर की ओर दौड़े और मदद के लिए आवाज भी लगाई, लेकिन तब तक कामिलडूब चुका था।

जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस व उसके दोस्त उफनती महादेव नहर में युवक की तलाश की। उसका शव महादेव नहर के पास प्रकाश सिटी में मिला। एसडीआरएफ टीम में हेड कांस्टेबलखीम सिंह बिष्ट, कॉन्स्टेबल प्रदीप सिंह मेहता, कांस्टेबल प्रकाश, कांस्टेबल राजेंद्र नाथ व डॉ० इंद्रनाथ शामिल थे। तहसीलदार काशीपुर युसूफ अली बताया कि हल्द्वानी से 5 युवक घूमने के लिए यहां आये थे और यहां नहरमें उनका एक दोस्त कामिल नहाने लगा। इस दौरान पानी का बहाव अधिक होने के कारण वह पानी में डूब गया है। युवक का शव बरामद कर लिया है। उसका पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा। इधर शव मिलने की सूचना से हल्द्वानी में मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि मृतक दो बहनों का इकलौता भाई था।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page