Connect with us

उत्तराखण्ड

आठवीं कक्षा के छात्र ने इस वजह से कर ली आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

ऋषिकेश। पिता के ट्यूशन जाने का दबाव बनाने से आठवीं कक्षा का छात्र इतना क्षुब्ध हो गया कि उसने आत्महत्या कर ली। उसका शव कमरे में पंखे से लटका मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आठवीं कक्षा का छात्र  14 वर्षीय सिद्धार्थ कैंतुरा गंगानगर हनुमंतपुरम का रहने वाला था। वह स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर पहुंचा। जिसके बाद सिद्धार्थ ने ट्यूशन जाने से मना कर दिया और वह टीवी देखने लगा। इस दौरान पिता ने सिद्धार्थ को ट्यूशन जाने के लिए दबाव बनाया। इससे वह इतना क्षुब्ध हो गया कि कमरे में चला गया और आत्महत्या कर ली।

काफी देर तक सिद्धार्थ के कमरे से कोई आवाज नहीं आने पर परिजन कमरे में पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। रोशनदान से झांक कर देखा तो बेटा पंखे से लटका हुआ दिखाई दिया। दरवाजा तोड़कर परिजनों ने बेटे को फांसी के फंदे से नीचे उतरा और उसे लेकर एम्स पहुंचे। जहां डॉक्टर ने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने घटना के बारे में परिजनों से जानकारी जुटाई है। इधर इस घटना से मृतक छात्र के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page