Connect with us

उत्तराखण्ड

अनियंत्रित कार की टक्कर से घायल युवक की उपचार के दौरान हुई मौत

देहरादून। सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई हैं। थाना सहसपुर पुलिस ने मृतक व्यक्ति के पुत्र की तहरीर पर तत्काल कार्यवाही करते हुये आरोपी वाहन चालक के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर लिया हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत 15 मई को चौकी सभावाला थाना सहसपुर पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम शेखोवाला सहसपुर में रात्रि के समय स्कॉर्पियो संख्या यूके 08 क्यू 1782 द्वारा ग्राम शेखोवाला सभावाला निवासी लाल सिंह पुत्र संतु को टक्कर मार दी गई है। सूचना मिलते ही थाना सहसपुर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को उपचार के लिये सरकारी अस्पताल सहसपुर भिजवाया दिया, जहां से चिकित्सक द्वारा हायर सेंटर ग्राफिक एरा हॉस्पिटल धूलकोट रेफर कर दिया गया।

ग्राफिक एरा हॉस्पिटल  मे उपचार के दौरान घायल लाल सिंह की मृत्यु हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही कराई। आज दुर्घटना के संबंध में मृतक के पुत्र अजय कुमार पुत्र स्वर्गीय लाल सिंह निवासी ग्राम शेखोवाला सभावाला थाना सहसपुर देहरादून ने थाना सहसपुर पुलिस को एक लिखित तहरीर दी, जिसपर कार्यवाही करते हुये थाना पुलिस ने आरोपी स्कार्पियो चालक के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया। थाना सहसपुर पुलिस का कहना हैं की मामले की जांच शुरू कर दी गई हैं।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page