Connect with us

उत्तराखण्ड

युवती का इस हालत में जंगल में पड़ा मिला शव, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार

ऋषिकेश। एक युवती का शव अधजली हालत में जंगल में पड़ा मिला है। वह 13 दिनों से लापता बताई जा रही है। पुलिस मामले को आत्महत्या मान रही है। इस मामले में युवती के प्रेमी को गिरफ्तार ‌कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से राज्य के ऋषिकेश क्षेत्र के सुमन पार्क मार्ग अपर ढालवाला निवासी 22 वर्षीय विनीता भंडारी पुत्री महावीर सिंह भंडारी बीते चार दिसंबर को घर से शापिंग करने की बात कह कर बाजार के लिए निकली थी। जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा था। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसकी कोई खबर नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर जब पुलिस ने विनीता भंडारी की मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली तो उन्हें पता चला कि चार दिसंबर की दोपहर में विनिता ने एक व्यक्ति के साथ आखरी बार बात की थी। 

सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पुलिस को विनीता भंडारी नटराज चौक से देहरादून मार्ग की ओर जाती हुई नजर आई, जिस पर पुलिस ने उस क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया तो देहरादून मार्ग पर मुख्य मार्ग से करीब 200 मीटर दूर जंगल में एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ। जिसकी शिनाख्त विनीता भंडारी के रूप में की गई। पुलिस की छानबीन में यह भी सामने आया कि विनीता का गुमानीवाला निवासी अर्जुन रावत पुत्र लाखीराम रावत के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग था। अंतिम बार उसकी अर्जुन रावत से ही बात की थी और उसने विनिता से विवाह करने से इंकार कर दिया। पुलिस का अंदेशा है कि संभवतः विनीता ने इसी कारण यह आत्मघाती कदम उठाया होगा। शुरुआती जांच में अर्जुन का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने अर्जुन रावत के खिलाफ मृतका विनीता को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page