Connect with us

उत्तराखण्ड

ड्यूटी से लौट रही युवती से दरिंदे ने किया दुष्कर्म का प्रयास, मारपीट, मुकदमा दर्ज

लालकुआं। ड्यूटी से घर लौट रही युवती के साथ मनचले ने छेड़छाड़ कर दी। आरोप है कि युवती के साथ दुराचार कपा प्रयास किया गया। विरोध पर युवती के साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं उसके शरीर में कई जगह दांत से काटा गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बिंदुखत्ता के इंदिरानगर प्रथम निवासी युवती हल्द्वानी में एक निजी कंपनी में कार्य करती है। बीते मंगलवार शाम करीब 8 बजे लालकुआं से अपनी साइकिल द्वारा घर जा रही थी। तभी रास्ते में भगवती मंदिर के पास एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से उसका पीछे करने लगा और उसे जबरन रोककर सड़क के किनारे झाड़ियों में ले जाकर डरा धमका कर रेप का प्रयास करने लगा।

इस दौरान आरोपी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होने पर पीड़िता का गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। पीड़िता के शरीर पर कई जगह नोंचते हुए दांतों से काट जख्मी कर दिया। युवती के शोर मचाने पर कुछ लोग घटनास्थल की ओर दौड़े तो आरोपी मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया। भागते समय आरोपी की चप्पल वही छूट गई। इस दौरान पीड़ित युवती ने आरोपी की बाइक की नंबर नोट कर लिया।

इधर कोतवाल डीआर वर्मा का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, और पुलिस को उक्त बदमाश के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page