Connect with us

उत्तराखण्ड

किशोरी के साथ किया दुराचार, होटल संचालक समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुर। एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर रुद्रपुर ऑपरेशन के निर्देशन में लगातार कार्यवाही की जा रही है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी निरीक्षक बसंती आर्य ने सूचना पर बाजपुर क्षेत्र के हलो होटल में कार्रवाई की। इस दौरान होटल में लंबे समय से चल रहा अनैतिक धंधे का पर्दाफाश हुआ। मामले में होटल संचालक समेत 3 लोगों को हिरासत में लिया। इसके साथ ही होटल से नाबालिग को भी कब्जे में लिया।

पुलिस के मुताबिक होटल में आए दिन  नाबालिग स्कूली बच्चियों को लाया जाता है। जिस कारण यह माहौल काफी गंदा हो रहा है। इसकी सूचना टीम को किसी व्यक्ति ने दी। सीओ  भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि टीम प्रभारी के नेतृत्व में कार्रवाई की गई।  होटल के एक कमरे से नाबालिग युवती  और  एक युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले। कस्टमर एंट्री रजिस्टर चेक करने पर रजिस्टर में बिना आईडी प्रूफ लिए बिना एंट्री के दोनों को  रखा जाना पाया गया। उन्होंने बताया कि पूछताछ पर नाबालिग बालिका के बैग से स्कूल की 1 जोड़ी ड्रेस व नोटबुक आदि बरामद हुए।

पुलिस को बालिका द्वारा बताया गया कि  वह कक्षा 12 में अध्ययनरत है। घर से स्कूल आते जाते मोहम्मद मोनिश कई समय से उसके साथ दोस्ती करने का दबाव बना रहा था।   विरोध करने पर मोहम्मद मोनिश द्वारा स्कूल छोडऩे की बात कहकर  जबरदस्ती बालिका को  अपनी  कार बोलेरो मैं बैठा लिया और कार में नाबालिग बालिका के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म  किया।  उसे डरा धमकाकर केहालो होटल बाजपुर में ले गया। वहा होटल संचालको से मिलकर कमरा लेकर युवती को कमरे में ले गया।   उसकी अश्लील वीडियो  बना ली गई। उसके  साथ कई बार दुष्कर्म किया। विरोध पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।

होटल संचालक प्रीतपाल सिंह व परमिंदर सिंह से पूछताछ पर बताया कि बिना आईडी के कमरा देने और उनके साथ आए युवती के नाम की इंट्री में बिना किए कमरा देने पर कस्टमर से 500-1000 रुपए तक कमीशन लेते है। सीओ ने बताया कि होटल संचालकों द्वारा नाबालिग  को बिना आईडी प्रूफ लिए व बिना एंट्री किए होटल में कमरा देने और  उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने के जुर्म में होटल संचालक सहित 3 व्यक्तियों को मौके पर गिरफ्तार कर नाबालिक को परिजनों के सुपुर्द किया गया।  इस मामले में थाना बाजपुर में अंतर्गत धारा 370 ,376, 363 ,120 बी ,201 आईपीसी वह5 /6 /21 पोक्सो अधिनियम व 67 आईटी एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने बताया कि इस तरह के धंधा चलाने वाले वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। उन्होंने संबंधित थानाध्यक्षों को निर्देश दिए हैं कि होटलों में चैकिंग की जाए। आरोपियों में  मोहम्मद मोनिश निवासी मुंडिया पिस्तौल ईदगाह  थाना बाजपुर, रमिंदर सिंह निवासी केहलो होटल बाजपुर, प्रितपाल सिंह निवासी वार्ड नंबर 1 जसपुर खुर्द काशीपुर थाना आईटीआई को गिरफ्तार कर लिया है।उनके पास से मोबाइल फोन, नकद  धनराशि – 4,300, बुलेरो कार, कस्टमर एंट्री रजिस्टर, स्कूल बैग , ड्रेस, नोट बुक आदि आपतिजनक सामग्री बरामदा किया गया है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page