Connect with us

उत्तराखण्ड

युवाओं को नशा बेच रहे दो लोग गिरफ्तार।

रामनगर(नैनीताल)ऑपरेशन क्रैकडाउन के अंतर्गत पुलिस ने नशे के दो सौदागरों को गिरफ्तार किया हैं।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शनी ने जनपद के सभी थाना प्रभारियों एवं एसओजी टीम को नशे के अवैध कारोबार कर युवाओं को बरबाद करने वालों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही के निर्देश दिये है।जिसके अनुपालन में नशे के सौदागरो पर पुलिस की कार्यवाही लगातार जारी है।

सब इंस्पैक्टर मनोज सिंह अधिकारी व थाना रामनगर पर गठित एडीटीएफ टीम में नियुक्त कर्मचारी गणों की टीम ने चैकिंग के दौरान शिव नगर कॉलोनी तेलीपुरा रोड पर दो लोगों के कब्जे से स्मैक बरामद की।मोहम्मद नदीम पुत्र शराफत निवासी शिव नगर कॉलोनी तेलीपुरा रोड रामनगर और नईम पुत्र शराफत निवासी तेलीपुरा रोड रामनगर के कब्जे से पुलिस ने 14.70 ग्राम स्मैक (कीमत- 100000 रु0) बरामद की। कोतवाली रामनगर में दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 625/2021 धारा- 8/21 /29 एन0डी0पी0एस0 एक्ट में दर्ज किया गया है।

पुलिस इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी बरामद स्मैक को लुटाबढ़ रामनगर से खरीदकर लाए थे तथा छोटी छोटी पुड़िया बनाकर बेचकर मुनाफा कमाने के साथ साथ युवाओं के शरीर में जहर घोल रहे थे,पकड़ में आने पर पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page