Connect with us

इवेंट

सरकार का एक साल पूरा होने पर इस दिन जिले में यहां लगेंगे कैंप

नैनीताल। जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने बताया कि शासन के दिशा-निर्देशों के क्रम में सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर दिनांक 23 मार्च को जनपद में ‘एक साल नई मिसाल’ कार्यक्रम के अन्तर्गत ‘जन सेवा’ थीम पर बहुद्देशीय शिविरों एवं चिकित्सा शिविरों का आयोजन किया जायेगा।

श्री गर्ब्याल ने बताया कि विकास पुस्तिका का विमोचन, बहुद्देशीय शिविर तथा चिकित्सा शिविर का भी आयोजन किया जायेगा। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जनपद के प्रभारी मंत्री के द्वारा की जायेगी। उन्होंने बताया कि बहुद्देशीय शिविर में आम जन को प्रदान की जाने वाली सेवाओं की उपलब्धता, विभिन्न विभागों द्वारा प्रदान की जाने वाली जनोपयोगी योजनाओं एवं सुविधाओं की जानकारी, निःशुल्क स्वास्थ्य जांच एवं दवाओं का वितरण आदि सुनिश्चित किया जायेगा।

कार्यक्रम का शुभारम्भ प्रातः 11ः00 बजे किया जायेगा। प्रभारी मंत्रीध्सांसद द्वारा पहले जनता को सम्बोधित किया जायेगा। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को मुख्यमंत्री द्वारा अपराह्न लगभग 12ः30 बजे सम्बोधित किया जायेगा। उन्होंने कहा कि सजीव प्रसारण के लिए जनपद में एलईडी एवं साउण्ड सिस्टम की व्यवस्था भी की जायेगी।

जिलाधिकारी ने बताया कि बहुद्देशीय शिविर, चिकित्सा शिविर में उत्तराखण्ड की लोक परम्पराओं, लोक नृत्य, लोक गायन, लोक कला जैसे कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जायेगा। जनपद मुख्यालय पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ ही सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को भी आमंत्रित किया जायेगा।

More in इवेंट

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page