Connect with us

मनोरंजन

परिणय सूत्र में बंधे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, फैन्स के लिए सोशल मीडिया में शेयर की फोटो।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल एक दूजे के हो गए है।दोनों आज परिणय सूत्र में बंध गए।कैटरीना कैफ और विक्की कौशल गुरुवार को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने शाम को 5 बजे फेरे लिए। उनकी शादी की फोटो का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। रात करीब 8.30 बजे विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों के साथ विक्की ने एक नोट भी लिखा कि हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है, जो हम आज इस लम्हे तक ले आई। आप सभी से प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं।

विक्की के सोशल मीडिया पोस्ट से पहले ही शाम करीब 7 बजे फोर्ट के अंदर की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं थी। कटरीना जूड़ा बांधे, गजरा लगाए और लाल लहंगे में दिखीं। वहीं, विक्की कौशल सफेद शेरवानी पहने नजर आए। खबर ये भी है कि शादी के बाद होटल मैनेजमेंट ने गांव वालों को मिठाइयां भेजीं।

शादी में परिवार के लोग और कुछ खास मेहमान ही शामिल हुए। शादी में आने वाले स्पेशल गेस्ट के लिए गुरुवार को सुबह 10:30 बजे तक कोर्टिल रेस्टोरेंट में ब्रेकफास्ट रखा गया था। दोपहर 12 बजे से राजपूताना ठाठ के साथ शादी की रस्में शुरू हुई थीं। दोपहर 1 बजे सेहराबंदी हुई, इसके बाद विंटेज कार में फोर्ट के अंदर ही बारात निकाली गई। विक्की कौशल ने घोड़ी पर चढ़कर तोरण मारा। दोपहर करीब 3.30 बजे फेरे और विवाह की दूसरी रस्में शुरू हुईं। शाम को करीब 5.15 बजे सारी रस्में पूरी हो गईं।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ की विक्की कौशल से शादी फैन्स के लिए चौंकाने वाली खबर रही।अभिनेता सलमान खान के फैन्स को लगता था कि कैटरीना कैफ और सलमान एक दूसरे को चाहते है और यह दोनों एक दिन शादी जरूर करेंगे।लेकिन कैटरीना का जीवनसाथी के रूप में विक्की कौशल का नाम सामने आया तो सब चौक गए।

Continue Reading
You may also like...

More in मनोरंजन

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page