Connect with us

मनोरंजन

देशभक्त ‘पठान’ ने मचाया तहलका,सिनेमा घरों में उमड़ पड़ी भारी भीड़।

जिस ‘पठान’ का तथाकथित हिन्दूवादी संगठन विरोध कर रहे थे वह ‘पठान’ तो ‘देशभक्त’ निकला। जिसके ‘ बेशर्म रंग’ गाने पर बवाल मचा कर सोशल मीडिया में बॉयकॉट अभियान चलाया गया उस फिल्म ने आज सिनेमा घरों में अपनी रिलीज के साथ तहलका मचा दिया हैं। फ़िल्म को देखने के लिए सिनेमा ग्रुप में आज दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ी।

चार साल बाद बड़े पर्दे पर लौटे शाहरुख खान ने दर्शकों की जबरदस्त तांलिया बटोरी है।उनकी फिल्म पठान को सिनेमाघरों में शानदार ओपनिंग मिली है। यशराज फिल्म्स की पठान में शाहरुख़ खान के साथ जॉन अब्राहम के लिए भी सिनेमाघरों में खूब तालियां बजी। खलनायक के रूप में जॉन अब्राहम ने बेहतरीन अदाकारी की है। शाहरुख खान और जॉन इब्राहिम के बीच फाइटिंग के दृश्यों पर खूब तालियां बजी। फ़िल्म के एक्शन दृश्यों को दर्शकों ने खूब पसंद किया। पठान फिल्म की सफलता से जॉन इब्राहिम के कैरियर को भी नई जान मिलेगी। फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण का भी काम अच्छा रहा। इस फिल्म में उसने अपने ग्लैमरस अंदाज के साथ साथ एक्शन सीन देकर दर्शकों की प्रशंसा बटोरी।आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया ने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया।अतिथि कलाकार के रुप में सलमान खान की एंट्री शानदार रही। शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ देख पूरा हॉल दर्शकों की सीटी और तालियों से गूँज गया।
फ़िल्म की कहानी दो सोल्जरों के इर्द गिर्द घूमती है।एक सोल्जर वो जो अपने गर्भवती पत्नी के आतंकवादियों के हाथों मारे जाने के बाद प्रतिशोध में अपने देश के खिलाफ वायरस तैयार कराता है और एक सोल्जर वो जो उसके तैयार किए गए वायरस से देश को बचाने की कोशिश करता है।

देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म पठान ने पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है।
बताया जा रहा है कि फिल्म ने पहले दिन 50 करोड़ रुपये के आसपास कमाई कर ली है। फिल्म के कुछ एक्शन सीन आपको टॉम क्रूज की फ़िल्म मिशन इम्पॉसिबल की याद दिलाते हैं।

फ़िलहाल पिछले एक महीने से सोशल मीडिया में चल रहा पठान फ़िल्म का बॉयकॉट अभियान बेअसर साबित हुआ। शाहरुख खान की यह पहली फ़िल्म है जिसने ओपनिंग के दिन सबसे ज्यादा कमाई की। पठान फिल्म की रिलीज के दिन सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। यह एक ऐक्शन फिल्म है जिस पर दर्शकों ने जमकर तालियां बजा ई। दर्शकों के उत्साह का आलम यह रहा कि वह फिल्म के शो के दौरान खूब थिरके।

Continue Reading
You may also like...

More in मनोरंजन

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page