Connect with us

उत्तराखण्ड

अल्मोड़ा:SSP ने धौलछीना थाने में जन-संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया, समस्याओं के समाधान का आश्वासन

एसएसपी ने धौलछीना थाने में जन-संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया, समस्याओं के समाधान का आश्वासन

अल्मोड़ा: जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) श्री देवेन्द्र पींचा ने 6 अक्टूबर 2024 को थाना धौलछीना में जन-संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में व्यापार मंडल, जनप्रतिनिधियों और स्थानीय गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया और अपनी समस्याओं को रखते हुए सुझाव दिए।

स्थानीय मांगें और सुझाव
जन-संवाद के दौरान लोगों ने एसएसपी से कई मुद्दों पर चर्चा की:
1. ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग।
2. धौलछीना क्षेत्र में स्थायी थाना भवन के निर्माण के लिए ज्ञापन सौंपा गया।
3. स्थानीय निवासियों ने थाना पुलिस की सराहना करते हुए कहा कि जब से क्षेत्र नियमित पुलिस के अधीन आया है, अपराध और अराजक तत्वों की गतिविधियों में काफी कमी आई है।

समस्याओं का समाधान और निर्देश
एसएसपी श्री पींचा ने सभी की समस्याओं को गंभीरता से सुना और उचित निवारण का आश्वासन दिया। उन्होंने थानाध्यक्ष धौलछीना को जन-समस्याओं के समाधान के लिए आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

पुलिस बल का सम्मेलन और निर्देश
कार्यक्रम के दौरान धौलछीना थाने में नियुक्त पुलिसकर्मियों का सम्मेलन भी आयोजित किया गया। एसएसपी ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों से नशे के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति के तहत सख्त कार्रवाई करने और अपने कर्तव्यों का पालन पूरी ईमानदारी के साथ करने का आह्वान किया। बीट अधिकारियों को त्योहारी सीजन के मद्देनजर अपने क्षेत्रों में लगातार सक्रिय रहने के निर्देश भी दिए गए।

सम्मेलन में शामिल अधिकारी और स्थानीय लोग
इस मौके पर थानाध्यक्ष धौलछीना श्री विजय नेगी, उ0नि0 श्रीमती पूनम रावत, अपर उ0नि0 श्री जगदीश प्रसाद, व्यापार मंडल अध्यक्ष श्री दरबान सिंह, ग्राम प्रधान नौगांव श्री गोपाल राम, व्यापारी नारायण सिंह मेहरा, पत्रकार प्रशांत रावत समेत कई अन्य गणमान्य व्यक्ति और ग्राम प्रहरी भी उपस्थित रहे।

एसएसपी अल्मोड़ा का यह जन-संवाद कार्यक्रम स्थानीय पुलिस और नागरिकों के बीच समन्वय को और मजबूत करने के उद्देश्य से आयोजित किया गया था, जिससे धौलछीना क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था को और पुख्ता किया जा सके।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page