Connect with us

उत्तराखण्ड

लोकसभा चुनाव से पूर्व ED ने फैलाया जाल,अंडर प्रेशर आया यह पूर्व कैबिनेट मंत्री !

देहरादून। लोकसभा चुनाव से पूर्व राज्य में केन्द्र सरकार की ईडी सक्रिय हो गई है,उसने एक पूर्व मंत्री को घेरना शुरू कर दिया हैं। मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के इस नेता के ठिकानो पर ईडी की छापेमारी चल रही हैं।

पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत के ठिकानों पर ईडी ने छापा मारा हैं।बुधवार की सुबह से ही ईडी की यह छापेमारी की कार्यवाही हो रही हैं।पूर्व मंत्री रावत के अलावा उनके नजदीकी रहे अधिकारियों के ठिकनों पर ईडी की टीम पहुंची हैं।बताया जा रहा है कि करीब 10 से ज्यादा ठिकानों पर ईडी की यह छापेमारी की कार्रवाई चल रही है।

रावत के सहसपुर स्थित कॉलेज में भी ईडी ने कॉलेज के डायरेक्टर से पूछताछ की है। इसके अलावा राज्य के कुछ आईएफएस अधिकारियों के ठिकानों पर भी ईडी ने छापा मारा है।बताया जा रहा है कि कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में बिना टेंडर के निर्माण कार्य कराए जाने के एक मामले में ईडी हरक सिंह रावत को गिरफ्तार कर सकती है लेकिन ईडी की यह कार्यवाही अभी सिर्फ हरक सिंह रावत को अंडर प्रेशर में लेने की लगती है।जिस घपले में हरक सिंह रावत के खिलाफ यह कार्रवाई चल रही है वह बीजेपी सरकार के पिछले कार्यकाल का हैं
हरक सिंह रावत उनके साथ थे और वन मंत्री पद पर काम कर रहे थे।पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा से इस्तीफा देकर कांग्रेस में लौटे हरक सिंह रावत की मुश्किल तब से शुरू हुई हैं।

पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत कांग्रेस के टिकट पर हरिद्वार से लोकसभा चुनाव लड़ने की कोशिश भी कर रहे हैं हालांकि कांग्रेस उनको टिकट देती है या नही,यह पहले से तय नही है लेकिन ईडी ने उनको फांसने के लिए जाल फैला दिया है।इस जाल में फंसने से बचने के लिए सिंह रावत अब क्या कदम उठाते हैं यह देखने वाली बात होगी।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page