Connect with us

उत्तराखण्ड

पिता की बहादुरी से मुंह में दबाए मासूम को छोड़ कर भागा गुलदार, इलाके में दहशत

गंगोलीहाट। यहां जाखनी गांव में गुलदार ने 4 साल के बच्चे पर हमला कर दिया। गुलदार बच्चे को जबड़े में दबा कर भागने लगा। तभी बच्चे के पिता ने हिम्मत दिखाते हुए गुलदार का पीछा किया और बच्चे को गुलदार के जबड़े से बचा लिया। गंभीर रूप से घायल बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट क्षेत्र के जाखड़ी गांव में भगवान सिंह मेहता और उनकी पत्नी मकान के दो मंजिले में रहते हैं और रात 8:30 बजे के लगभग रसोई में खाना बना रहे थे और उनका 4 साल का बच्चा यश मेहता घर की दहलीज पर खेल रहा था कि तभी घात लगाए गुलदार ने बच्चे पर हमला कर दिया।

बच्चे को जबड़े में दबाकर भागने लगा तभी बच्चे के पिता की नजर गुलदार पर पड़ी और वो खूंखार गुलदार से भिड़ गए। तब गुलदार बच्चे को वहीं छोड़कर जंगल की तरफ भाग गया। बच्चे के गर्दन और कान के पिछले हिस्से में गहरे जख्म हैं। बच्चे को गंगोलीहाट में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल पिथौरागढ़ रेफर कर दिया गया है। वन विभाग को इसकी सूचना दे दी गई है।

वन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक इस क्षेत्र में पहले भी गुलदार देखा गया था, और पहले भी गुलदार ने लोगों पर हमले किए थे जिसके बाद पिजड़ा लगाकर एक गुलदार को पकड़ लिया गया था, इस गुलदार को भी पकड़ने की कार्रवाई की जाएगी इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में भय का माहौल है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page