Connect with us

उत्तराखण्ड

समाज विरोधी क्रियाकलापों में संलिप्त गिरोह के सदस्यों पर गैंगस्टर

हल्द्वानी। समाज विरोधी क्रियाकलापों में संलिप्त गिरोह के तीन सदस्यों पर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है। इसकी संस्तुति जिलाधिकारी की ओर से की गई है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार अरविन्द कुमार तोमर पुत्र बलवन्त सिंह, अरुण चौधरी पुत्र अजय पाल सिंह निवासी ग्राम अजमतनगर ज्योडेरा, हजरतनगर घड़ी, मुरादाबाद और विग्नेश गिरी पुत्र मदन मोहन गिरी निवासी गली नं 5 राजपुरी भारत बिहार उत्तम नगर दिल्ली सुसंगठित गिरोह चलाते हैं। इस गिरोह का मुख्य लीडर अरविन्द कुमार तोमर है और गैंग के सदस्य समाज विरोधी क्रियाकलापों में संलिप्त रहते हैं।

इनका मुख्य उद्देश्य अपने आर्थिक एवं भौतिक लाभ के लिए आम जनता को विभिन्न माध्यमों से प्रलोभन देकर उनकी मेहनत की गाढी कमाई को ठग कर उन्हे भारी नुकसान पहुंचाया जाता है एवं इससे स्वयं अवैध कमाई की जाती है। इस गैंग के विरुद्ध थाना हल्द्वानी सहित थाना चांदनीबाग जनपद पानीपत हरियाणा, विभिन्न मुकदमे पंजीकृत हैं।

इस गैंग का मुख्य उद्देश्य सुसंगठित होकर अपने आर्थिक व भौतिक लाभ के लिए आम जनता को विभिन्न माध्यमों से प्रलोभन देकर उनकी मेहनत की गाढी कमाई को ठग कर उन्हे भारी नुकसान पहुंचाना एवं इससे स्वयं अवैध कमाई करना है। जिनकी गतिविधियों पर न्याय हित व जनहित में अंकुश लगाने के लिए गैंगचार्ट तैयार कर जिला मजिस्ट्रेट को रिपोर्ट प्रेषित की गई। जिलाधिकारी के अनुमोदन के बाद गिरोह के तीनों सदस्यों पर अपराध उत्तर प्रदेश गिरोह बन्द क्रियाकलाप निवारण अधिनियम 1986 के तहत गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page