Connect with us

उत्तराखण्ड

बड़ी बहन से सगाई की बाद छोटी बहन को ले भागा युवक , किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

उत्तराखंड में दुष्कर्म को लेकर मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं जिसे रोकने के लिए पुलिस प्रशासन के द्वारा लगातार कार्यवाही की जाती है लेकिन खराब मानसिकता वाले लोग अपनी हरकतों से बाज आए वाले नहीं हैं इसी क्रम में बड़ी खबर देहरादून से सामने आ रही है यहां पर एक युवक बड़ी बहन से सगाई करने के कुछ रोज बाद ही छोटी बहन को भगा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। पुलिस ने आरोपी को शिमला से गिरफ्तार कर लिया है।


मिली जानकारी के अनुसार यहां डालनवाला कोतवाली में एक युवती की ओर से गत दिनों एक तहरीर दी गई थी। जिसमें कहा गया था कि उसकी सगाई महावीर सिंह से हुई थी, लेकिन उसके मंगेतर ने उसकी छोटी नाबालिग बहन पर डोरे डालने शुरू कर दिए और अब वह उसे अपने साथ कहीं भगा ले गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। जिसके बाद जब ढूंढखोज शुरू हुई तो पुलिस ने गत 08 मई को पीड़िता को हिमाचल प्रदेश से सकुशल बरामद कर लिया, लेकिन युवक फरार हो गया था। अब पुलिस ने युवक को भी शिमला से गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस ने बताया कि युवक महावीर नाबालिग युवती को बहला—फुसला अपने साथ हिमाचल ले गया, जहां एक होटल में उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म भी किया। गुमशुदगी 04 अप्रैल को दर्ज की गई थी, फिर युवती के बरामद होने पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया। कोतवाली डालनवाला प्रभारी एनके भट्ट ने बताया कि आरोपी हिमाचल प्रदेश के शिमला का निवासी है। उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page