Connect with us

उत्तराखण्ड

 ह्यूमन ट्रैफिकिंग निकला महिला से दुराचार का मामला, कांवड़ यात्रा से नहीं कोई संबंध, इतने आरोपी हुए गिरफ्तार

हरिद्वार। कोतवाली गंगनहर में हुए दुराचार के सनसनीखेज मामले का पुलिस ने 12 घंटे के भीतर खुलासा किया है। यह मामला ह्यूमन ट्रैफिकिंग का पाया गया है। जिसमें पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में कांवड़ यात्रा से संबंधित कोई तथ्य सामने नहीं आया है। इस मामले में मीडिया को गलत जानकारी देने पर एसएसपी ने एसपी को जांच के आदेश दिए हैं।

मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि इस प्रकरण में महिला के पति के सामने आने एवं महिला के अपेक्षाकृत बेहतर स्थिति में होने पर हुई पूछताछ से स्थिति स्पष्ट हो गई है। महिला द्वारा कुछ दिन पूर्व जान पहचान के नदीम के साथ गाजियाबाद से काम के सिलसिले में हरिद्वार के रुड़की गंगनहर क्षेत्र में आकर नदीम के परिचित शाकिब से मिलवाया गया जहां शाकिब द्वारा महिला/पीड़िता का शारीरिक शोषण किया गया।

प्रकरण की गंभीरता के दृष्टिगत कोतवाली गंगनहर में पीड़िता की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया एवं उपरोक्त सभी से विस्तृत पूछताछ, सीडीआर एनालिसिस एवं सिलसिलेवार सामने आ रहे तथ्यों के संबंध में पीड़िता से कई चरणों की पूछताछ/जानकारी कर मामला ह्यूमन ट्रैफिकिंग का पाया गया जिस कारण प्रकरण में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की सुसंगत धाराओं की वृद्धि की गई है। संपूर्ण प्रकरण में कांवड़ मेला या उससे संबंधित कुछ भी सत्यता ना पाए जाने परंतु फिर भी मीडिया को गलत जानकारी प्रेषित किए जाने पर एसएसपी हरिद्वार द्वारा एसपी देहात को मामले में एक दिवस में जांच पूरी करने का कहा गया है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page