Connect with us

उत्तराखण्ड

“मुझे बदनाम करने के लिए रिजॉर्ट में छापा मार कर झूठा केस बनाया गया”-अनुपम

रामनगर (नैनीताल) टाइगर कैम्प रिजॉर्ट के दो मैनेजरों की गिरफ्तारी पर रिजॉर्ट मालिक और कांग्रेस नेता अनुपम शर्मा ने एक बयान जारी किया। पुलिस की कार्रवाई को गैर कानूनी करार देते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस के दो भ्रष्ट अधिकारियो ने उनको बदनाम करने के मकसद से उनके रिजॉर्ट में छापा मारा और झूठा केस बना डाला।

अनुपम शर्मा की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि बीती रात ढिकुली स्थित टाइगर कैंप रिजॉर्ट में पुलिस की कथित छापेमारी तथा वहां से हुई जनरल मैनेजर की गिरफ्तारी के संदर्भ का प्रेस नोट में अपना नाम (अनुपम शर्मा) दिखने पर मेरे द्वारा मामले की तहकीकात रिजॉर्ट स्टाफ द्वारा की गई तो पता चला कि बीती रात एक स्थानीय परिवार ने अपने विवाह समारोह के लिए रिजॉर्ट के कुछ कमरे बुक कराए थे। इस कार्यक्रम के इवेंट मैनेजमेंट तथा कैटरिंग आदि की व्यवस्था भी रूम बुक करने वाली पार्टी द्वारा स्वयं की गई थी। कार्यक्रम के दौरान पुलिस द्वारा मौके से सात-आठ शराब की बोतले बरामद की। जिसमें से अधिकांश खाली थी। तथा एक दो बोतलों में कुछ मात्रा में शराब थी। क्योंकि कार्यक्रम का पूरा मैनेजमेंट पार्टी द्वारा स्वयं किया जाना था। इस कारण रिजॉर्ट के जनरल मैनेजर राजीव शाह रात को अपने घर चले गए थे। उन्हें पुलिस द्वारा परेशान करने की नियत से घर से बुलवाकर बेवजह गिरफ्तार किया गया। जनरल मैनेजर राजीव ने यह भी बताया कि पुलिस द्वारा *“शराब परोसने के लाइसेंस मांगने पर मैनेजर ने यह बताया कि रिजॉर्ट में शराब अनुपम शर्मा के कहने पर पिलवाई जाती है”* वाले बयान पर पुलिस ने उससे जबरन हस्ताक्षर करवाए हैं। जबकि प्रेस नोट में जिस दूसरे व्यक्ति (नितिन जोशी) का जिक्र किया गया है, उसका रिजॉर्ट से दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं है। यहां यह भी स्पष्ट किया जाता है कि वर्तमान में टाइगर कैंप रिजॉर्ट को लीज पर दिया गया है। जिसका संचालन लीजधारक द्वारा किया जा रहा है।
पुलिस की इस पूरी कार्यवाही को खनन विभाग के एक महाभ्रष्ट अधिकारी को खुश करने तथा मुझ सार्वजनिक रूप से बदनाम कर अपमानित करने के लिए पुलिस विभाग के दो भ्रष्ट अधिकारियों द्वारा अंजाम दिया गया है। जिसका खुलासा मेरे द्वारा सप्रमाण निकट भविष्य में किया जाएगा। इसके साथ ही इस मामले में न्यायालय की भी शरण लेकर दूध का दूध पानी का पानी किया जायेगा।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page