Connect with us

उत्तराखण्ड

इस इलाके में लोहे की रॉड, लाठी-डंडे लेकर घर में घुसे दबंग, महिलाओं से कर डाली छेड़छाड़, चार आरोपी गिरफ्तार

हल्द्वानी। नाली को लेकर उपजे विवाद में दबंगों ने एक राय होकर घर में हमला बोल दिया। हाथों में लाठी-डंडे और लोहे की रॉड लेकर गए दबंगों ने न सिर्फ घर में पथराव किया, बल्कि गर्भवती के पेट में लात मार दी और महिला से छेड़छाड़ कर दी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा के गौजाजाली में नगर निगम की ओर से बनाई गई नाली ऊंची होने से राजेंद्र मौर्य के घर के सामने पानी की निकासी बंद हो गई। इस बीच सोमवार को राजेंद्र ने नाली तोड़ दी। इसी बात को लेकर सोमवार की रात राजेंद्र व पड़ोसी इमरान के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद आक्रोशित इमरान घर गया और 10-12 लोगों को साथ ले आया।

आरोपितों के हाथों में लोहे की राड, लाठी-डंडे व ईंट पत्थर थे, जो जबरन राजेंद्र के घर में घुस गए और वहां मौजूद सभी लोगों को पीटना शुरू कर दिया। गर्भवती के पेट पर लात मारने के बाद उसके सिर पर धारदार हथियार से भी हमला कर दिया। हंगामा बढ़ा तो आसपास के लोगों ने सूचना बनभूलपुरा पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। साथ ही मुख्य आरोपित इमरान समेत चार को नामजद करते हुए 10-12 लोगों पर बलवा, छेड़छाड, मारपीट, धमकी की धारा में प्राथमिकी कर ली। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी इमरान के अलावा शानू, तौसिफ व अली अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पुलिस फरार चल रहे अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page