Connect with us

उत्तराखण्ड

पुलिस और वन विभाग के चार कर्मचारियों पर युवक की हत्या का आरोप, गिरफ्तार

पिथौरागढ़। पुलिस और वन विभाग के चार कर्मचारियों पर एक युवक की हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद मंगलवार देर शाम पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। मृत युवक के परिजनों और ग्रामीणों के विरोध के 12 घंटे बाद पुलिस ने वन विभाग और और पुलिस के दो-दो आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चारों को गिरफ्तार किया है।

मामले के अनुसार, सोमवार रात मुनस्यारी क्षेत्र के जोशा गांव निवासी वाहन स्वामी धर्मेंद्र सिंह सोमवार रात बुकिंग मिलने पर अपने चालक खीम सिंह के साथ जोशा से मुनस्यारी की तरफ आ रहे थे। रास्ते में हरकोट के पास वन विभाग और पुलिस के दो-दो कर्मियों ने उनका वाहन रोका और उनके चालक से अभद्रता कर उसकी पिटाई करने लगे। धर्मेंद्र का आरोप है कि नशे की हालत में आरोपी उनके चालक को बेरहमी से पीटते रहे। उन्होंने भागकर जान बचाई।

बाद में आरोपी उनके चालक को सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां खीम सिंह को मृत घोषित कर दिया। मंगलवार को इकट्ठा हुए ग्रामीणों की सूचना मिलने पर पहुंचे धारचूला एसडीएम दिवेश शासनी एवं पुलिस का ग्रामीणों ने घेराव किया। पुलिस ने धर्मेंद्र की तहरीर पर उनके वाहन चालक खीम सिंह की हत्या के आरोप में थाना मुनस्यारी में कार्यरत कांस्टेबल सुनील कुमार एवं मनोज भट्ट और बीट अधिकारी त्रिलोक सिंह राणा एवं फॉरेस्ट गार्ड रमेश सिंह राणा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। दोनों मुनस्यारी ब्लॉक के ही एक गांव में रहते हैं।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page