Connect with us

उत्तराखण्ड

सड़क हादसे में युवक की मौत मामले में आया नया मोड़, चार युवकों पर हत्या का आरोप

हल्द्वानी। चार माह पूर्व सड़क हादसे में हुई युवक की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक की मां ने चार युवकों पर पुत्र की हत्या का आरोप लगाया है। कहा है कि इस हत्याकांड को ‌हादसे का रूप देने का प्रयास किया गया है। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को सौंपी तहरीर में शिव कॉलोनी, खटीमा निवासी ममता शर्मा पत्नी विनोद कुमार ने कहा है कि उसका पुत्र विक्रम कौ‌शिक बीती 18 फरवरी को बाइक संख्या यूके 06एवाई-8259 पर सवार होकर अपने दोस्त कौशिक भट्ट उर्फ कुनाल के साथ घर से निकला। देर रात उसे फोन आया कि सड़क हादसे में उसके पुत्र की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद उसके पुत्र का कैमरा लगा हेलमेट और मोबाइल फोन गायब है।

इस संबंध में उसने कौशिक से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उसके फोन बंद मिला। इस पर उसने चोरगलिया थाना पुलिस को तहरीर सौंपी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इस पर पीड़िता ने अब एसएसपी से शिकायत की है। जिसमें उसने कौशिक भट्ट उर्फ कुनाल, रामचन्द्र कश्यप पुत्र प्रीतम लाल कश्यप, विक्रम कश्यप उर्फ विक्की व सूरज कश्यप पुत्र रामचन्द्र कश्यप निवासीवार्ड नं- 13 हनुमान मंदिर पर हत्या का आरोप लगाया है। कहा है कि उक्त लोगों ने हत्या के बाद इसे सड़क हादसे का रूप देने का प्रयास किया है। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page