Connect with us

उत्तराखण्ड

बीच बाजार तमंचा लहराने और मारपीट करने के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लालकुआं। पुलिस ने हल्दूचौड़ क्षेत्र में लड़ाई झगड़ा करने के मामले में एक आरोपी ‌को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से अवैध तमंचा भी बरामद किया गया है। जबकि मामले में पांच अन्य बाल अपचारियों पर जुविनाइल एक्ट के अंतर्गत की कार्यवाही की गई है।

पुलिस के अनुसार बुधवार को हल्दुचौड़ चौकी पुलिस को दूरभाष पर सूचना मिली कि हल्दुचौड़ मार्केट में स्पाइडन होटल के नजदीक कुछ लड़के लड़कियां आपस में लड़ाई झगड़ा कर रहे हैं। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल में पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए झगड़ा करने वाले व्यक्तियों में 05 बाल अपचारियों के विरुद्ध जुविनाइल एक्ट के अंतर्गत सुसंगत धाराओं में कार्यवाही की गई तथा उनके परिजनों को बुलाया गया।

साथ ही घटना में संलिप्त हिमांशु राठौर पुत्र सुरेश राठौर निवासी मोहल्ला नई बस्ती वार्ड नंबर 16 थाना किच्छा को अवैध तमंचा 315 बोर के साथ मौके से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के विरुद्ध कोतवाली लालकुआं पर मु0एफआईआर न0- 64/23 धारा-25 शस्त्र अधि0 में अभियोग पंजीकृत किया गया है। टीम में कोतवाल डी0आर0 वर्मा, हल्दूचौड़ चौकी प्रभारी सोमेंद्र सिंह, एसआई वंदना चौहान, कांस्टेबल प्रदीप पिलख्वाल, किशोर रौतेला, अनिल शर्मा शामिल रहे।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page