Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर पुलिस द्वारा मोटरसाइकिल चोर को किया गया गिरफ्तार

रामनगर: स्थानीय पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। वादी श्री ललित सिंह नेगी, निवासी ग्राम अजोली मल्ली सल्ट, अल्मोड़ा, ने 16 अगस्त 2024 को थाना रामनगर में तहरीर दी कि उनकी मोटरसाइकिल (होंडा होरनेट, नंबर UK 19 2434) 15 अगस्त 2024 की रात को रानीखेत रोड स्थित P.W.D. वर्कशॉप के पास से चोरी हो गई थी।

वादी की तहरीर के आधार पर थाना रामनगर में एफआईआर नंबर 252/24 धारा 303(1) भारतीय दंड संहिता के अंतर्गत मामला पंजीकृत किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, जनपद नैनीताल के निर्देशन में और क्षेत्राधिकारी, रामनगर के पर्यवेक्षण में, अरुण कुमार सैनी, प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई।

पुलिस टीम ने घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन करते हुए अभियुक्त की पहचान की और माल की बरामदगी के प्रयास शुरू किए। पुलिस की मुस्तैदी से अभियुक्त सूरज आर्या, पुत्र प्रकाश चंद आर्या, निवासी टेडा रोड, लखनपुर, रामनगर को वादी की चोरी की मोटरसाइकिल के साथ जीआईसी मैदान खताड़ी, रामनगर से गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

पुलिस टीम:
1. उप निरीक्षक रेनू
2. कांस्टेबल 297 भूपेंद्र सिंह
3. कांस्टेबल 836 संजय सिंह

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page