Connect with us

उत्तराखण्ड

नैनीताल:नशा तस्करों के खिलाफ जिले में पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई।

हल्द्वानी। नशा विरोधी अभियान के तहत पुलिस ने तीन शातिर तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से भारी मात्रा में नशे के इंजेक्शन बरामद किए है। अवैध शराब, चरस ,गांजा और नशे के इंजेक्शनों के गैरकानूनी धंधों पर अंकुश लगाने के लिए नैनीताल जनपद की पुलिस निरंतर प्रयास करती दिख रही हैं। पुलिस कप्तान पंकज भट्ट के निर्देशन में पुलिस की टीमे नशे के धंधों में लिप्त लोगों को पकड़कर जेल की सलाखों के पीछे भेज रही हैं। जिले में रोजाना ऐसे कई लोगों की गिरफ्तारियां की जा रही हैं।

प्राप्त समाचार के मुताबिक पुलिस ने रिजवान उर्फ बाबू पुत्र राशिद मियाँ नि0 इन्द्रानगर काबुल का बगीचा थाना बनभूलपुरा,जनपद-नैनीताल निवासी को 50 अदद इन्जेक्शन BUPRENORPHINE व 52 अदद इन्जेक्शन PHENIRAMINE MALEATE इन्जेक्शन कुल 102 अदद नशीले इंजेक्शन के साथ आंवला गेट तिराहे से 20 मीटर तीनपानी की तरफ वनभूलपुरा से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने रिजवान के खिलाफ वनभूलपुरा थाने में मुकदमा एफ.आई.आर. नं0-317/2022, धारा-8/22 एन.डी.पी.एस के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक रिजवान उर्फ बाबू शातिर किस्म का अपराधी है जो पूर्व में भी थाना वनभूलपुरा से वाहन चोरी में जेल जा चुका है।

पुलिस ने ललित थापा पुत्र खड़क सिंह थापा निवासी गौलापार बागजाला गौलापार थाना काठगोदाम जनपद नैनीताल निवासी के कब्जे से 18 अदद BUPRENORPHINE व 25 अदद ।AVIL PHENIRAMINE और आशीष उर्फ लल्ला पुत्र राजा राम निवासी जवाहरनगर जाम फैक्ट्री के पीछे थाना बनभूलपुरा जनपद नैनीताल निवासी के कब्जे से 40 अदद इन्जेक्शन BUPRENORPHINE व 22 अदद AVIL PHENIRAMINE इन्जेक्शनों कुल 105 अदद नशीले इंजेक्शन के वोल्गा होटल के पीछे रेलवे आवासीय परिसर को जाने वाले मार्ग,वनभूलपुरा से गिरफ्तार किया है। दोनों के विरूद्व थाना बनभूलपुरा पर मुकदमा एफ.आई.आर. नं0-318/2022, धारा-8/22 एन.डी.पी.एस. एक्ट के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया है।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page