Connect with us

उत्तराखण्ड

पुलिस को दें त्यौहारों में माहौल बिगाड़ने वालों की सूचना

 हल्द्वानी। एसपी सिटी  हरबंस सिंह ने आगामी नौ रात्रि और रमजान पर्व के सकुशल आयोजन के लिए हल्द्वानी कोतवाली मीटिंग हॉल में हल्द्वानी क्षेत्र की सीएलजी और अधिनस्थों के साथ बैठक की गई।

बैठक में सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धोनी  समेत जल निगम, नगर निगम तथा विद्युत विभाग के प्रभारियों की उपस्थिति में सीएलजी सदस्यों और स्थानीय जनता द्वारा त्योहारी सीजन में उत्पन्न होने वाली समस्या और सुझावों की जानकारी ली गई। विद्युत और जल निगम के प्रभारियों से भी आवश्यक आपूर्ति हेतु कहा गया।

इन धार्मिक आयोजनों के लिए उपयोग में लाए जाने वाले लाउडस्पीकर और ध्वनि यंत्रों के संचालन हेतु निर्धारित निर्देशों एवम् उपयुक्त डेसिबल के अनुरूप ही संचालित किए जाने की अपील की गई। बताया गया कि बिना अनुमति के इस प्रकार के यंत्रों का संचालन वर्जित किया गया है।

सभी से पुलिस को आवश्यक सहयोग करने तथा कानून व्यवस्था प्रभावित करने वाले अराजक तत्वों और घटनाओं के बारे में सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को देने की अपील की गई। संबंधित थाना प्रभारियों को आवश्यक पुलिस प्रबंध और सुरक्षा व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए गए हैं।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page