Connect with us

उत्तराखण्ड

बड़ा कारोबार बताकर रिटायर्ड फौजी की पुत्री से रचाया विवाह, अब प्रताड़ित कर रहा दामाद

हल्द्वानी। एक व्यक्ति ने दामाद पर पुत्री को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि दामाद ने पहले झूठ बोलकर विवाह किया और अब उसके नाम से लाखों का ऋण ले लिया। जेवरात बेचने के बाद और पैसों की डिमांड की जा रही है। इसके लिए मारापीटा जा रहा है। तहरीर पर पुलिस ने ‌मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को सौंपी तहीरीर में चारधाम मंदिर, फतेहपुर में रहने वाले पूर्व सैनिक आनन्द सिंह ने कहा है कि उसकी पुत्री का विवाह सुशांत शर्मा पुत्र मधुप्रकाश शर्मा निवासी सर्वोदय विहार, पीलीकोठी के साथ 5 दिसम्बर 2015 को हुआ। आरोप है कि विवाह के समय सुशांत ने स्वयं का बड़ा कारोबार बताया। लेकिन विवाह के बाद पता चला कि उसका कोई कारोबार नहीं है।

आरोप है कि सुशांत ने उसकी पुत्री के नाम से कई बैंकों से लाखों का ऋण ले लिया। इतना ही नहीं उसके बैंक खाते से पैसे उड़ा लिए। आरोप यह भी है कि उसकी पुत्री के समस्त जेवरात बेच दिए गए। इसके बाद वह और रूपयों की मांग करने लगा। इस पर उसने एक लाख की रकम उधारी में दामाद को दे दी। और पैसे देने में असमर्थता जताने पर उसकी पुत्री के साथ मारपीट की जाने लगी।

आरोप है कि बीती 8 मार्च को शराब के नशे में धुत दामाद अपने 8-10 दोस्तों के साथ उसके घर में घुस गया और जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़ित ने आरोपियों से जानमाल का खतरा बताया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page