Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर में ग्यारह मई से शुरू होगा वाटर पार्क का नया रोमांच

मसाई मारा नाम से छोई में शुरू होगा वाटर और एडवेंचर पार्क

रामनगर (नैनीताल)कॉर्बेट नेशनल पार्क आने वाले पर्यटकों के साथ ही स्थानीय जनता के लिए खुशखबरी है कि रामनगर में उत्तराखंड के सबसे बड़े वाटर पार्क में से एक वाटर पार्क खुलने जा रहा है। गर्मियों के सीजन और स्कूल की छुट्टियों में यह जगह सबके लिए खास बनने जा रही है। ग्यारह मई को इसे आम जनता के लिए खोल दिया जायेगा।

हनुमान धाम से करीब तीन किलोमीटर दूर स्थित मसाई मारा वाटर पार्क को गाजियाबाद के ड्रिजलिंग लैंड नाम से मशहूर वाटर पार्क चला रही कंपनी द्वारा संचालित किया जाएगा। जिसमें काफी बड़ी स्लाइड्स और वेब पूल, रेन डांस जैसे आकर्षण हैं। वाटर पार्क के अलावा यहां एडवेंचर पार्क भी है, जहां आप रोमांच के लिए कई गतिविधियां कर सकते हैं। वाटर पार्क के महाप्रबंधक बलप्रीत कोहली ने बताया कि एडवेंचर पार्क में गोकार्टिंग, जिबलिंग, हैंडल बोट, गाइरो, 360 डिग्री साइक्लिंग, वाटर स्कूटर, बंजी जंपिंग, वाटर जॉर्बिंग, जिप्लाइन आदि रोमांचक खेल भी शामिल किए गए हैं। उन्होंने बताया कि वाटर पार्क 8 एकड़ से ज्यादा भूमि पर बनाया गया है, जहां रेस्टोरेंट तथा स्विमिंग कॉस्ट्यूम की सुविधा भी उपलब्ध है। सैलानियों के ठहरने के लिए यहां 50 से ज्यादा रूम भी बनाए गए है.उन्होंने कहा कि टिकट लेकर ही वाटर पार्क में प्रवेश किया जा सकेगा।
तो गर्मियों में आप भी रहना चाहते हैं कूल कूल तो रामनगर का मसाई मारा वाटर पार्क आपकी पसंदीदा जगह बन सकता है। सैलानियों के लिए भी यह जगह समय व्यतीत करने के लिए बेहतरीन जगह साबित होगी।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page