Connect with us

उत्तराखण्ड

चेन स्नेचिंग घटना पर SSP का एक्शन: लापरवाही पर पुलिसकर्मी निलंबित

चेन स्नेचिंग घटना पर SSP का एक्शन: लापरवाही पर पुलिसकर्मी निलंबित

नैनीताल- मंगलवार को मुखानी क्षेत्र में चेन स्नेचिंग की घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने कड़ा रुख अपनाते हुए सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही बरतने वाले एक पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है। इस घटना के बाद SSP ने सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की जिसमें पाया गया कि पुलिस कर्मचारी हेड कांस्टेबल देशराज सिंह थाना कालाढूंगी ने आरटी सेट ड्यूटी पर नियुक्त रहते हुए उक्त घटना की सूचना चौकी बैलपड़ाव को नहीं दी थी, जो कि उसके कर्तव्य के प्रति लापरवाही का स्पष्ट उदाहरण है। इस लापरवाही के कारण उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

SSP नैनीताल ने सख्त शब्दों में कहा है कि शहर की सुरक्षा के मामले में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने सभी थाना और चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए हैं कि वे सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक मजबूत करें, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके। साथ ही लापरवाही बरतने पर कड़ी कार्यवाही के लिए तैयार रहने की भी चेतावनी दी गई है।

आरोपियों की तलाश के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है,जो जल्द से जल्द चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार करेगी।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page