Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर

ऋषिकेश। गुरूवार तड़के अनियंत्रित होकर एक बाइक सड़क किनारे खड़े विद्युत पोल से टकरा गई। जिससे बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं साथी बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार गुरूवार प्रातः करीब 4 बजे चंद्रभागा पुल के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकरा गई। जिसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में दोनों युवकों को उनके ही अन्य सहकर्मियों ने 108 आपात सेवा की मदद से राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके दूसरे साथी को हल्की चोटें आई है। अस्पताल में उसका इलाज जारी है।

बताया जाता है कि मृतक ग्राम दोगड़ा दिउली यमकेश्वर का रहने वाला धर्मवीर तपोवन स्थित एक होटल में शेफ के रूप में काम करता था। इसकी उम्र 27 साल है। गुरुवार सुबह धर्मवीर अपनी बाइक पर अपने एक अन्य सहकर्मी के साथ किसी काम से ऋषिकेश आ रहा था। सूचना पाकर युवक के स्वजन तथा होटल संचालक राजकीय चिकित्सालय पहुंचे। होटल संचालकों ने बताया कि धर्मवीर का गुरुवार को अवकाश था। वह अपने साथी के कहने पर व सुबह किसी काम से ऋषिकेश आ रहा था। युवक की मौत का समाचार पाकर स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है। स्वजन ने बताया कि धर्मवीर को कुछ समय बाद विदेश जाना था। 

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page