Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर-कांग्रेसी नेता के रिजॉर्ट में घुसी पुलिस,मैनेजरों को पकड़ कर ले गई।

रामनगर (नैनीताल) पुलिस ने कांग्रेसी नेता अनुपम शर्मा के एक रिजॉर्ट में छापा मारकर उसके दो मैनेजरों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस का कहना है कि रिजॉर्ट में बिना लाइसेंस के अवैध तरीके से शराब परोसी जा रही थी।

प्राप्त समाचार के मुताबिक बीती रात ढिकुली स्थित टाइगर कैम्प रिजॉर्ट में पुलिस की एक टीम ने छापेमारी की कार्रवाई की, बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त रिजॉर्ट के अंदर अवैध बार का संचालन किया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक बीती रात सब इंस्पेक्टर प्रकाश पोखरियाल मय कर्मचारीगणों के चौकी गर्जिया क्षेत्र में गश्त कर रहे थे । गश्त के दौरान उन्हें सूचना मिली कि टाइगर कैम्प रिसोर्ट ढिकुली में धड़ल्ले से खुलेआम अवैध शराब पिलाई जा रही है । उक्त सूचना पर थाना रामनगर से अन्य पुलिस कर्मियों को बुलाकर टाइगर कैम्प रिसोर्ट ढिकुली में छापेमारी की गयी तो उक्त रिसोर्ट के लॉन में कई टेबल लगी हुयीं मिलीं , जिन पर ब्लण्डर प्राईड शराब की 12 भरी/काली बोतलें , 05 सोडा की बोतलें , 11 गिलास, 05 पानी की बोतलें आदि बरामद किया गये । मौके पर मौजुद रिसोर्ट के मैनेजर नितिन जोशी पुत्र मुकेश जोशी निवासी गांधी पार्क मोहल्ला गुजरातियान थाना जसपुर जिला ऊधम सिंह नगर तथा रिसोर्ट के जनरल मैनेजर राजीव शाह पुत्र स्व0 कैलाश चन्द्र निवासी ऊंचापुल मल्ला लाहौरिया साल थाना मुखानी नैनीताल से शराब परोसने के लाइसेन्स मांगा गया तो नहीं दिखा सके। पुलिस टीम रिजॉर्ट मैनेजर नितिन जोशी और जनरल मैनेजर राजीव शाह को कर थाने ले आई। पुलिस ने दोनों के विरुद्ध एफ आई आर नं0 512/23 धारा 60/21 आबकारी अधिनियम पंजीकृत किया है। पुलिस ने बताया कि दोनों अभियुक्तों को माननीय न्यायालय में प्रस्तुत किया जा रहा है ।
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर दीपक बिष्ट, सब इंस्पेक्टर प्रकाश पोखरियाल, हेड कास्टेबल तालिब हुसैन, कांस्टेबल विक्रम कुमार, महबूब आलम, संजय दोसाद, अयूब हुसैन, भूपेन्द्र सिंह और संजय कुमार शामिल थे।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page