Connect with us

उत्तराखण्ड

बुकिंग में ले जाने के बाद चालक से मारपीट कर लूटा ऑटो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हल्द्वानी। मुखानी थाना पुलिस ने ऑटो लूट की घटना का खुलासा करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसे कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया गया है।

पुलिस के अनुसार बीती 10 मई को ऑटो चालक सन्नी कुमार पुत्र ओम प्रकाश निवासी आन सिंह नवाड़ लामाचौड़ ने ऑटो लूट की शिकायत दर्ज कराई। बताया कि उसने अपना टैम्पो संख्या यूके04टीबी-1785 दिनेश चन्द्र को किराये पर चलाने के लिए दिया था। 9 मई की सुबह किसी अज्ञात व्यक्ति ने टैम्पो कुसुमखेड़ा चौराहा से नारायणनगर जाने के लिए बुक किया।

इस बीच रेनबो स्कूल नारायणनगर के पास वह चालक के साथ मारपीट कर टैम्पो छीनकर भाग गया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में जानकारी देते हुए एसपीसिटी हरबंस सिंह ने बताया कि इस मामले के खुलासे के लिए गठित टीम ने घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और मुखबिर तंत्र को अलर्ट किया।

इसके आधार पर आरोपी पप्पू आर्या पुत्र चन्दन आर्या निवासी मेहरागांव, भवाली व हाल निवासी नारायणनगर, कुसुमखेड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से लूटा गया ऑटो बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया है। पुलिस टीम में एसओ रमेश बोरा,  एसआई सुनील गोस्वामी, कांस्टेबल एहसान अली, उमेश राणा शामिल रहे।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page