Connect with us

उत्तराखण्ड

बरेली से रुद्रपुर आ रहा था अफीम बेचने, एसटीएफ और पुलिस ने किया गिरफ्तार

रुद्रपुर। एसटीएफ कुमाऊं और कोतवाली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। संयुक्त टीम ने चैकिंग में यूपी के बड़े नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से अफीम बरामद की गई है।

सोमवार को सीओ सिटी अनुषा बड़ोला और सीओ एसटीएफ सुमित पांडेय ने संयुक्त रूप बताया कि रविवार रात सूचना मिली थी कि बरेली से नशीले पदार्थों की खेप रुद्रपुर की ओर आ रही है। सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर, निरीक्षक एसटीएफ पावन स्वरूप, एसआइ विपिन जोशी, रम्पुरा चौकी प्रभारी एसआइ केसी आर्या पुलिस कर्मियों के साथ ब्लॉक रोड वन स्टाप सेंटर के पास पहुंच चैकिंग शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि इसी बीच एक युवक पिट्ठू बैग लगाकर ब्लॉक रोड से रुद्रपुर की ओर आ रहा था। पुलिस को देख वह वापस जाने लगा तो पुलिस कर्मियों ने उसको पीछा कर दबोच लिया।

उन्होंने बताया कि उसके बैग की तलाशी लेने पर एक किलो 69 ग्राम अफीम बरामद हुई। पूछताछ में उसने अपना नाम ग्राम जगन्नाथपुर मजरा सिरौली आंवला बरेली निवासी रूम सिंह पुत्र भगवान दास बताया। पुलिस पूछताछ में रूम सिंह ने बताया कि वह अफीम बरेली से लाकर रुद्रपुर में बेचने आया था। वह अफीम को ऊधम सिंह नगर के ड्रग डीलरों को सप्लाई करना था। दोनों अधिकारियों ने बताया कि अफीम किन लोगों को सप्लाई होनी थी, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। इसके लिए उसका मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाया गया है। नशा तस्कर का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। बाद में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया और उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page