Connect with us

उत्तराखण्ड

इंस्टाग्राम से दोस्त बने युवक ने शादी का झांसा देकर लूटी अस्मत,पुलिस ने किया केस दर्ज।

रामनगर। सोशल मीडिया के माध्यम से हुई मौहब्बत में एक युवती के साथ बड़ा धोखा हो गया, शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती की अस्मत ही लूट ली।ग्रामीण क्षेत्र की एक युवती के साथ मुरादाबाद के युवक ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती गांठ कर उसे शादी का झांसा देकर अपनी हवस का शिकार बना डाला। पीड़िता के पिता की ओर से आरोपी के खिलाफ़ रामनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस युवक की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

तेलीपुरा निवासी इस व्यक्ति ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया कि यूपी के मुरादाबाद जिले की कांठ तहसील के सलीमपुर गांव में रहने वाले आसिफ अली के पुत्र कासिफ ने तीन वर्ष पूर्व उसकी पुत्री को इंस्टाग्राम पर झूठे प्रेम का झांसा देकर दोस्ती की। बाद में आरोपी युवक ने उसकी पुत्री को शादी का झांसा देकर रामनगर के सावल्दे स्थित होटल कॉर्बेट जंक्शन तथा ओयो होटल लुटावड़ में ले जाकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इसका पता चलने पर जब उसने कासिफ से विवाह की बात की तो वह साफ मुकर गया। उसकी पुत्री ने भी जब कासिफ से विवाह के लिए कहा तो वह गालियां बकते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा।

मामले में पुलिस ने आरोपी युवक कासिफ के खिलाफ रामनगर कोतवाली में भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376, 504 तथा 506 के तहत मुकदमा दर्ज उसकी तलाश शुरू कर दी है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page