Connect with us

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड:रेप का आरोपी BJP नेता गिरफ्तार,SSP बोले-उनकी पुलिस से कोई गुनाहगार बच नही सकता

नैनीताल SSP के नेतृत्व में बड़ी कामयाबी! पुलिस की पकड़ में आया फरार गुनहगार

नैनीताल पुलिस ने एक बार फिर दिखा दिया कि कानून के हाथ लंबे होते हैं। अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो, SSP प्रहलाद नारायण मीणा के नेतृत्व में काम कर रही पुलिस के शिकंजे से बचना नामुमकिन है।लालकुआं में बलात्कार और धमकी के आरोपी मुकेश बोरा को पुलिस ने आखिरकार गिरफ़्तार कर ही लिया।

01 सितंबर 2024 को आरोपी ने एक महिला से नौकरी का झांसा देकर बलात्कार किया, और जब पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की, तो उसके ड्राइवर के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकेश बोरा के खिलाफ धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया।

SSP नैनीताल ने इस सनसनीखेज मामले को गंभीरता से लिया और अपराधी की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमों का गठन किया गया, जिनमें पुलिस अधिकारी दिन-रात एक करके आरोपी की तलाश में जुट गए। मुकेश बोरा गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपनी पहचान छुपाता रहा, लेकिन पुलिस के सामने उसकी एक न चली।

आखिरकार मुखबिर की सूचना और सर्विलांस की मदद से 25 सितंबर 2024 को रामपुर (उत्तर प्रदेश) में अमरूद के ठेले के पास उसे धर दबोचा गया।

पुलिस की मुस्तैदी ने यह साबित कर दिया कि अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो, कानून से बच नहीं सकता। इस कामयाबी के लिए पूरी पुलिस टीम को 2,500 रुपये का इनाम भी दिया गया।

पुलिस का कहना हैं कि ये गिरफ्तारी केवल एक संदेश है—जो भी कानून तोड़ेगा, नैनीताल पुलिस उसकी हर चाल को मात देने के लिए तैयार है!

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page