Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर:युवक को चाकू मारने वाले चार हमलावरों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

रामनगर.

शुक्रवार रात को एक युवक पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना के अनुसार, आरोपी युवकों ने एक युवक को जान से मारने की नीयत से कातिलाना हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया।अपने दोस्त मोहित को बचाने आए इमरान नामक युवक पर हमला किया गया। घायल युवक के पिता उस्मान खान, निवासी ग्राम पूछड़ी, ने इस मामले में कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायतकर्ता उस्मान खान के अनुसार, उनके पुत्र इमरान पर कन्नू नेपाली पुत्र मनबहादुर, उसका साला करन, जमील पुत्र अहमद हसन, और राहुल पुत्र भोपाल राम ने रास्ता रोककर घेरते हुए जानलेवा हमला किया। हमलावरों ने इमरान के सिर, कमर और शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के समय, वहां से गुजर रहे रब्बानी नामक व्यक्ति ने बड़ी मुश्किल से इमरान को हमलावरों के चंगुल से बचाया। चिकित्सकों ने इमरान को आई चोटों को प्राणघातक बताया है।

रब्बानी ने बताया कि हमलावर इमरान को जान से मारने की नीयत से हमला कर रहे थे और घटना के बाद उन्होंने धमकी दी कि यदि इस मामले की शिकायत की गई, तो वे इमरान को जान से मार देंगे। पुलिस ने उस्मान खान की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 109, 126(1), 351(2) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की उम्मीद है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page