Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर:नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में दो युवक गिरफ्तार।

रामनगर (नैनीताल) नाबालिग स ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दो युवकों को हिरासत में ले लिया हैं।

प्राप्त समाचार के मुताबिक एमपी हिन्दू इंटर कॉलेज के क्रीड़ा स्थल के पास बीती रात एक नाबालिग लड़की अकेली भटकती दिखाई तो कुछ लोगों ने उससे पुछताछ की, लड़की ने उन्हें बताया कि दो लड़के उसे अपने साथ ले गए थे और फिर यहां छोड़ गए।
इस दौरान एक प्रत्यक्षदर्शी ने डायल 112 को कॉल कर पुलिस को बुला दिया। पुलिस लड़की को कोतवाली ले आई, इसके बाद लड़की के परिजनों को इसकी सूचना दी गई।

बताया जा रहा है दो लड़के उसे बहला फुसलाकर ले गए थे, फिर दोनों लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में एमपी इंटर कॉलेज के क्रीड़ा स्थल पर छोड़ गये।

इस मामले में पीड़िता के पिता ने कोतवाली पुलिस को एक तहरीर दी, जिसमें कहा गया कि 08/10/2023 समय लगभग 6:30 शाम को दो युवकों द्वारा प्रार्थी की नाबालिग पुत्री को घर से बहला फुसलाकर ले गए। तहरीर में आरोप लगाया गया कि दोनों युवक अपना मुस्लिम नाम बताकर उसकी नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर ले गए, दोनों युवको ने पीरूमदारा में एक घर के अंदर उसकी नाबालिग पुत्री के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोप है कि सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद दोनों आरोपी उसकी नाबालिग पुत्री को रात्रि 11:30 बजे एम० पी० हिन्दू इण्टर कालेज के पास छोड़ गए।

पीड़िता के पिता ने अपनी तहरीर में कहा कि आरोपी युवकों ने उसकी नाबालिग पुत्री को घटना की बारे में किसी को भी बताने पर उसे और उसके पूरे परिवार को जान से मार डालने की धमकी दी। आरोप है कि दोनों युवकों ने लड़की का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी है।

पीड़िता के पिता ने तहरीर में कहा है कि इस घटना के बाद से उसकी पुत्री डरी सहमी है।

मौहल्ला- बाल्मीकि बस्ती, टैंकी चौराहा खताड़ी निवासी बसु और विवेक पर आरोप लगाते हुए पीड़िता के पिता ने पुलिस से मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ हो रही है।

वहीं प्रभारी निरीक्षक अरुण सैनी ने बताया कि इस मामले में पॉक्सो और बलात्कार की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page