Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर- लड़की के इल्जाम लगाने के बाद पब्लिक के हाथों पीटा लड़का, पुलिस नें दर्ज किया केस

रामनगर (नैनीताल) – मंगलवार की देर शाम ग्राम सावल्दे में एक युवती द्वारा एक युवक पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाने के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने युवक की पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला तब सामने आया जब सोनिका (काल्पनिक नाम) नाम की युवती टेंपो से सावल्दे जा रही थी। उसी टेंपो में नावेद (काल्पनिक नाम) भी सवार था। युवती का आरोप है कि यात्रा के दौरान नावेद ने उसे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने की कोशिश की। इस आरोप के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और युवक की पिटाई कर दी। उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

कोतवाली पहुंचकर युवती ने युवक के खिलाफ तहरीर लिख कर दी। इस दौरान आरोपी युवक की बहनें भी कोतवाली पहुंच गईं और वहां उनकी और शिकायत करने वाली युवती के बीच नोकझोंक हो गई। आरोपी युवक की बहनों ने अपने भाई को बेकसूर बताया और कहा कि उनके भाई को झूठा इल्जाम लगाकर फंसाया जा रहा है।

पुलिस ने युवती द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर नावेद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की हिरासत में रहने के बाद, नावेद को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस की कार्रवाई

युवती द्वारा की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है। आरोपी युवक को पुलिस हिरासत में रखा गया है और उसे कानूनी प्रक्रिया के तहत कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि वे मामले की गहराई से जांच कर रहे हैं और सभी पक्षों से पूछताछ की जाएगी ताकि सही तथ्य सामने आ सकें।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page