Connect with us

उत्तराखण्ड

नशे पर पुलिस का प्रहारः हल्द्वानी और लालकुआं पुलिस ने दबोचे दो स्मैक तस्कर

हल्द्वानी। नशा कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार अभियान छेड़े हुए है। इसके तहत पुलिस ने दो और तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनमें से एक सफलता हल्द्वानी तो दूसरी लालकुआं कोतवाली पुलिस को मिली है। तस्करों को एनडीपीएस एक्ट में निरूद्घ किया गया है।

काठगोदाम थाना पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए चलाए गए अभियान में गोलापार के खेड़ा क्षेत्र में चैकिंग अ‌भियान चलाया। इस बीच कार संख्या यू ए 01-3595 को रोककर तलाशी ली गई तो उसमें से 10.28 ग्राम स्मैक बरामद हुई। इस पर तस्कर वत्सल बिष्ट पुत्र राजीव सिंह बिष्ट निवासी शाहजी निवासी सिविल लाइन, भोटिया पड़ाव को गिरफ्तार किया गया। मामले में जानकारी देते हुए एसपीसिटी हरबंश सिंह ने बताया कि पकड़ा गया तस्कर उक्त स्मैक बहेड़ी के रहने वाले मुश्ताक नामक व्यक्ति से लाया है।

इसके अलावा वह स्मैक बरेली, दराऊ मीरगंज से सस्ते दामों में लेकर आता है और उसे महंगे दामों में बेचता है और यहां बेचने के लिए ग्राहक के आने का इंतजार कर रहा था। पूछताछ में स्मैक तस्कर ने कई तस्करों के नाम उजागर किए हैं। सफलता पाने वाली टीम में काठगोदाम चौकी प्रभारी  फिरोज आलम,एस ओ जी  कांस्टेबल अशोक रावत, योगेश कुमार आदि शामिल थे। उधर लालकुआं कोतवाली  पुलिस ने भी 17.92 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। कोतवाल डीआर वर्मा के नेतृत्व में हल्दूचौड़ चौकी पुलिस ने सुभाषनगर बैरियर से आगे शमशान घाट के पास चैकिंग के दौरान प्रदीप मिर्धा पुत्र प्रफुल्ल मिर्धा निवासी राजीव नगर बंगाली कॉलोनी लालकुआं को 17.92 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया तस्कर पूर्व में भी कई मामलों जेल जा चुका है। पुलिस टीम में चौकी प्रभारी सोमेन्द्र सिंह, कांस्टेबल चन्द्र शेखर, कमल बिष्ट शामिल रहे।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page