Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां खाई में गिरा वाहन, चालक की मौत, एसडीआरएफ को रेस्क्यू में मिला शव

देहरादून। यहां चकराता क्षेत्रान्तर्गत टिकरधार जामुवा के पास अनियंत्रित वाहन गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में चालक की दर्दनाक मौत हो गया। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ ने सर्च ऑपरेशन चला कर शव बरामद किया।

 पुलिस के मुताबिक मंगलवार को एसडीआरएफ टीम को सूचना प्राप्त हुई कि चकराता क्षेत्र टिकरधार जामुवा के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, जिसमें एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ टीम एडिशनल उपनिरीक्षक सुरेश तोमर के नेतृत्व में रेस्क्यू उपकरणों के साथ तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। वाहन यूके 08 सीबी 3027 विकासनगर से त्यूनी मार्ग पर सामान लेकर जा रहा था।

रास्ते में अनियंत्रित होने से वाहन लगभग 300 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, वाहन में एक ही व्यक्ति सवार था जिसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी। एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए रोप द्वारा खाई में उतरकर उक्त वाहन तक पहुंच बनाई तथा वाहन सवार उक्त व्यक्ति के शव को रोप व स्ट्रेचर के माध्यम से खाई से बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। मृतक व्यक्ति की पहचान रियासत अली उम्र 45 वर्ष पुत्र अली हसन, निवासी ग्राम पिरान कलियर रुड़की हरिद्वार के रूप में हुई।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page