Connect with us

उत्तराखण्ड

रुद्रप्रयाग में पति ने पत्नी की कनपटी पर मारी गोली, मौके पर मौत, पति फरार

रुद्रप्रयाग में पति ने पत्नी की कनपटी पर मारी गोली, मौके पर मौत, पति फरार

रुद्रप्रयाग, अमसारी:उत्तराखंड के शांत और पहाड़ी अमसारी गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पति ने अपनी पत्नी की कनपटी पर गोली मारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी और घटना के बाद से ही फरार है। घटना शुक्रवार दोपहर 12 बजे की बताई जा रही है, जब गांव में अचानक गोली की आवाज सुनाई दी और लोगों ने देखा कि पूजा नामक महिला खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जब गोली की आवाज आई, तो पास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस और एसओजी की टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और साक्ष्य जुटाने में लग गई। मृतका की बॉडी को जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि पति-पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। पति राजू त्यागी दिल्ली में अपने दो बच्चों के साथ रहता था, जबकि पत्नी पूजा अपने मायके में अपनी मां के साथ रहती थी। इस घटना ने पूरे गांव में सनसनी फैला दी है, और लोग हैरान हैं कि ऐसा जघन्य अपराध उनके गांव में कैसे हो सकता है।

फिलहाल, पुलिस राजू त्यागी की तलाश में जुटी हुई है और मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। इस निर्मम हत्या ने पूरे इलाके में खौफ का माहौल पैदा कर दिया है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page