Connect with us

उत्तराखण्ड

मनोज और नवीन का कैलिफोर्निया में 12 लाख के पैकेज पर चयन

रामनगर।

गोरिया देव, डॉन परेवा पाटकोट के निवासी मनोज नेगी और मौलेखाल सल्ट के निवासी नवीन शर्मा ने कड़ी मेहनत और प्रतिभा के दम पर विश्व प्रसिद्ध क्रूज लाइन रॉयल कैरिबियन इंटरनेशनल में कॉमी शेफ के पद पर नियुक्ति प्राप्त की है। दोनों का चयन 12 लाख रुपये के वार्षिक पैकेज पर किया गया है, जो उनके उज्जवल भविष्य की ओर एक बड़ा कदम है।

मनोज ने अपनी इंटरमीडिएट शिक्षा राजकीय इंटर कॉलेज डॉन परेवा से पूरी की, जबकि नवीन ने राजकीय इंटर कॉलेज झडगांव से अपनी शिक्षा संपन्न की। इसके बाद दोनों ने कौशल एकेडमी इंटरनेशनल से अंतर्राष्ट्रीय होटल मैनेजमेंट में स्नातक किया, जिसने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने में मदद की।

संस्थान के सलाहकार डॉ. गिरीश घुगत्याल ने दोनों छात्रों की सफलता पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि मनोज और नवीन को शुरू से ही कुकरी का शौक था। वे संस्थान द्वारा आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में उत्कृष्ट व्यंजन तैयार करते थे। डॉ. घुगत्याल ने यह भी बताया कि संस्थान अपने छात्रों को उत्कृष्ट प्रशिक्षण देकर, उन्हें नामी होटल्स और क्रूज लाइनों में चयनित कराने का प्रयास निरंतर करता रहेगा।

मनोज और नवीन की यह सफलता न केवल उनके लिए बल्कि पूरे क्षेत्र के लिए गर्व का विषय है, और यह उन सभी छात्रों के लिए प्रेरणा स्रोत है जो अपनी मेहनत और लगन से ऊंचाइयों को छूना चाहते हैं।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page